Home news Csbc bihar police result 2017 may be declared end of january

Csbc bihar police result 2017 may be declared end of january

31 second read
Comments Off on Csbc bihar police result 2017 may be declared end of january
500

Csbc bihar police result 2017 may be released end of january know more details of bihar police constable result

Csbc bihar police result 2017 may be released end of january know more details of bihar police constable result -कांस्टेबल पदों के लिए जारी हो सकते हैं परिणाम, यहां देंखे रिजल्ट

बिहार पुलिस (CSBC, Bihar Police Constable Result 2017) कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम घोषित कर सकती है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नतीजे जनवरी के आखिरी सप्ताह में आने की बात कही जा रही है. हालांकि बिहार पुलिस ने इस बाबत कोई आधिकारिक सूचना नहीं
दी है.
बिहार पुलिस रिजल्ट पहले दिसंबर 2017 के अंतिम में जारी होने थे। लेकिन कार्य पूरा नहीं हो पाने की वजह से संभव नहीं हो सका। इसके बाद जनवरी के पहले हफ्ते तक परिणाम जारी करने का टारगेट रखा गया लेकिन ये भी पूरा नहीं हो सका। सूत्रों की मानें तो बिहार पुलिस रिजल्ट 2017 आने में देरी की सबसे बड़ी वजह उम्मीदवारों का रोल नंबर और ओएमआर शीट नंबर को सही तरह से नहीं भरना है। तय फॉर्मेट में नंबर नहीं भरने की वजह ससे इसे मिलाने में परेशानी हो रही है।

गौरतलब है कि विभाग ने पिछले साल कुल 9900 पदों के लिए परीक्षा का आयोयन कराया था. ध्यान हो कि बिहार पुलिस ने लंबे समय बाद इतने बड़े स्तर पर भर्तियां निकाली थी. इन पदों पर चुने जाने वाले उम्मीदवारों को बिहार के अलग-अलग जिलों में भेजा जाएगा.

प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके लिए उन्हें कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे. परिणाम जानने के लिए जरूरी है कि आपके पास अपना क्रमांक संख्या से लेकर अन्य सभी जरूरी जानकारी हो. इसे वेबसाइट पर डालने के बाद ही आप अपना परिणाम देख सकते हैं.

परिणाम देखते समय इस बात का जरूर खयाल रखें कि अगर किसी वजह से वेबसाइट हैंग हो रही हो तो ऐसे में आप लगातार उस पर प्रयास न करें. ऐसी स्थिति में आपको कुछ समय का इंतजार करना चाहिए. ताकि वेबसाइट हैंग होना बंद हो जाए.

Comments are closed.

Check Also

9 Essential Guides to Purchase a Heat Press Machine

Right here are the essential points you require to remember when acquiring the very best e…